Ravipath News
1727
Election 2024-08-10 13:44:05

उकलाना हलके की तरक्की के लिए कांग्रेस पार्टी का साथ दें : बृजलाल

हिसार रवि पथ न्यूज :


कांग्रेसी नेता बृजलाल ने किया सुरेवाला मे जनसंपर्क अभियान-



आज उकलाना हलके की गिनती पिछड़े हलकों में होती है जिसकी जिम्मेवार भाजपा सरकार है। यदि उकलाना हलके को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाना है तो हलके के लोग कांग्रेस पार्टी का साथ दें और कांग्रेस के उम्मीदवार को यहां से विजयी बनाकर विधानसभा में भेजें। यह बात जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बृजलाल ने उकलाना हलके के गांव सुरेवाला में जनंसपर्क अभियान के दौरान कही। सबसे पहले बृजलाल ने गांव के प्राचीन श्री हनुमान मंदिर में माथा टेकर उनका आशीर्वाद लिया और उसके बाद ग्रामीणों से मिले। गांव में जगह-जगह उनका फूल मालाओं से स्वागत किया गया व अनेक जगह जलपान के कार्यक्रम आयोजित हुए।


बृजलाल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने  बेरोजगारी, महंगाई, भ्रष्टाचार, गरीबी को बढ़ाकर आमजन का जीना मुश्किल किया है। प्रदेश का युवा काबिल होने के बाद भी रोजगार के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहा है, रोजगार नहीं मिलने की वजह से युवा नशे की ओर जा रहे हैं जो समाज में एक नई समस्या को जन्म दे रहा है। महंगाई इतनी हो गई है कि गरीब आदमी के लिए अपनी रसोई का खर्च चलाना मुश्किल हो गया है। 1000 रुपये का सिलेंडर व आसमान छूती जरूरी चीजों की कीमतों ने आम जनता के परिवारों का बजट बिगाड़ कर रख दिया है। भ्रष्टाचार मुक्त शासन की बात करने वाली भाजपा की सरकार में ही सबसे अधिक भ्रष्टाचार हो रहा है। अमीर-गरीब के बीच की खाई निरंतर बढ़ती जा रहीहै। गरीब और गरीब तथा अमीर और अमीर होता जा रहा है।बृजलाल ने कहा कि प्रदेश के ऐसे हालात बदलने का एकमात्र हल कांग्रेस की सरकार है। अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सडक़ें, बेहतर कानून व्यवस्था व अन्य मूलभूत सुविधाएं कांग्रेस की सरकार ही प्रदान कर सकती है। इसलिए सभी लोग इस बार कांग्रेस की सरकार बनाने के लिए मजबूती से काम करें और पूर्ण बहुमत के साथ हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनाएं ताकि यहां सुशासन कायम हो सके।



उन्होंने कहा कि अब वह दिन दूर नहीं है जब बहन कुमारी सैलजा के नेतृत्व में हरियाणा में कांग्रेस की सरकार होगी।इस मौके पर मुख्य रूप से बलबीर पूर्व सरपंच, रामभगत पूर्व सरपंच, संदीप पातड़ पूर्व प्रधान, तेजभान पातड़, मा. शमशेर सिंह, मा. सुधीर पातड़, भोमा सेलवाल, मा. शमशेर सिंह, संदीप, गुरवेग सेलवाल, कुलदीप वाल्मीकि, बलजीत सेलवाल, सन्नी पातड़, सत्यवान फौजी, कुलवीर फौजी, राजकुमार पोस्टमैन, श्रीराम सेलवाल, पाल सिंह पूर्व मैंबर, दीपक, धारा, सतवीर पातड़, ईश्वर सिंह मैंबर व सत्यवान सेलवाल सहित अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions