Ravipath News
394070
Election 2024-09-13 14:53:14

कहीं आशीर्वाद, कहीं दुलार तो कहीं जीत के दावे के साथ बीता कैप्टन का दिन

नारनौंद रवि पथ न्यूज़ :

-भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने चलाया जनसंपर्क, दिया विकास कार्यों का ब्यौरा-


5भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु इन दिनों हलके के गांवों में जनसंपर्क अ​भियान पर है। जिस भी गांव में जाते हैं, वहां बुजुर्गों उन्हें आशीर्वाद व दुलार दिए बिना नहीं रहते। कारण, अब क्षेत्रवासी मानने लगे हैं कि कैप्टन अभिमन्यु ने पांच साल तक मंत्री रहते जो काम करवाए, वो न तो कभी हुए और न ही किसी अन्य नेता से उम्मीद।


भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने शुक्रवार को नारनौंद हलके के बड़ाला, खरबला, रोशनखेड़ा, धर्मखेड़ी व जामनीखेड़ा का दौरा किया। हर गांव में उनका युवाओं ने जहां जोरदार स्वागत किया वहीं बुजुर्गों ने आशीर्वाद देते हुए सिर पुचकारा। कैप्टन अभिमन्यु के इस ऐलान से युवा वर्ग में बड़ी उम्मीद जगी है कि इस बार चुनाव जीतने के बाद वे विकास के साथ-साथ रोजगार पर विशेष ध्यान देंगे। उनके इस ऐलान से युवा वर्ग उत्साहित है और उनका कहना है कि कैप्टन अभिमन्युु की कथनी व करनी में कोई फर्क नहीं है। ऐसेे में चुनाव में उस नेता का साथ दिया जाए जो विकास के साथ-साथ युवा वर्ग के रोजगार की बात करता हो। ऐसे में ग्रामीणों ने उन्हें समर्थन का ऐलान करते हुए उनकी जीत का दावा भी किया।


इन गांवों के दौरे के दौरान कैप्टन अभिमन्यु ने अपने मंत्रीत्वकाल में करवाए गए विकास कार्यों का ब्यौरा दिया और कहा कि 1.8 करोड़ से ज्यादा की लागत से बड़ाला से खरबला रोड का निर्माण करवाया गया। इसके अलावा सोरखी माइनर की मरम्मत, गांव के सरकारी स्कूल की मरम्मत व प्रयोगशाला बनाने, पांच करोड़ की ज्यादा की लागत से बड़ाला भाटोल ड्रेन की मंजूरी, 149 करोड़ की अधिक की लागत से पूरे गांव की गलियों का निर्माण, 123 करोड़ से ज्यादा की लागत से गांव के जलघर का नवीनीकरण व बुस्टिंग स्टेशन का निर्माण सहित लाखों की लागत से अनेक कार्य करवाए गए। कैप्टन अभिमन्यु ने अन्य गांवों में करवाए गए विकास कार्यों का भी विस्तार से ब्यौरा दिया।



Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions