Ravipath News
103159
Election 2024-09-19 11:38:07

भाजपा झूठे वादे नहीं करती, पार्टी जो कहती है वह अवश्य ही करती है: रणबीर गंगवा

बरवाला रवि पथ न्यूज :

सरकार बनते ही सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर महीने देंगे 21 सौ रुपए 

अव्वल बालिका योजना के तहत ग्रामीण क्षेत्र में कॉलेज जाने वाली प्रत्येक छात्रा को देंगे स्कूटर 

ढाणी खान बहादुर, ढाणी गारण, पंघाल, ढाणी मिरदाद तथा बरवाला के शहरी इलाकों में चलाया जनसंपर्क अभियान


बरवाला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा है कि प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बनने जा रही है और सरकार बनते ही सभी महिलाओं को लाडो लक्ष्मी योजना के तहत हर महीने 21 सौ रुपए दिए जाएंगे। इसके अलावा भाजपा हर घर गृहणी योजना तहत 500 रुपए में गैस सिलेंडर तथा अव्वल बालिका योजना के तहत ग्रामीण क्षेत्र में कॉलेज जाने वाली प्रत्येक छात्रा को स्कूटर देगी।


 वे वीरवार को ढाणी खान बहादुर, ढाणी गारण, पंघाल, ढाणी मिरदाद तथा बरवाला के शहरी इलाकों में जनसंपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि यह पक्की लकीर की तरह है कि जो वायदा बीजेपी करती है उसे पूरा अवश्य किया जाता है। गंगवा ने कहा कि भाजपा सरकार बनने पर चिरायु-आयुष्मान योजना के तहत प्रत्येक परिवार को 10 लाख रुपए तक का मुफ्त इलाज एवं परिवार के 70 वर्ष से अधिक प्रत्येक बुजुर्ग को अलग से 5 लाख तक के मुफ्त इलाज की सुविधा देंगे।


 हमारी सरकार किसान हितेषी सरकार रही है। कांग्रेस सरकार के 10 समय के कार्यकाल में 1100 करोड रुपए के फसल मुआवजे की तुलना में भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में साढे 13 हज़ार करोड रुपए का मुआवजा दिया और अब सरकार बनने पर प्रदेश में सभी 24 फसलों की घोषित न्यूनतम समर्थन मूल्य  पर खरीद की जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद हम 2 लाख युवाओं को 'बिना पर्ची बिना खर्ची' के पक्की सरकारी नौकरी देंगे। आई एम टी खरखौदा की तर्ज पर बरवाला में भी औद्योगिक इकाईयां स्थापित करवाएंगे ताकि यहां के स्थानीय युवाओं को नौकरी के अधिक अवसर मिले। 


हमारी सरकार ने हरियाणा में हर अग्निवीर को सरकारी नौकरी की गारंटी दे दी है। इसी प्रकार से सभी को छात्र मुहैया करवाने की नीति के तहत शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में गरीबों 5 लाख आवास बनाकर दिए जाएंगे। गंगवा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार ऐतिहासिक फैसले लेने के लिए जानी जाती है। धारा 370 को समाप्त करना, राम मंदिर का निर्माण करना, ट्रिपल तलाक प्रथा को बंद करना हमारी सरकार की उपलब्धियां रही है और अब देश में सुधार की ओर बड़ा कदम बढ़ाते हुए भाजपा ने वन नेशन वन इलेक्शन को लेकर कैबिनेट से प्रस्ताव को मंजूरी दी है। अब जल्द ही इसे कानूनी रूप दिया जाएगा। इस अवसर पर ईश्वर मालवाल, सतबीर वर्मा, दलबीर भारती, देशराज वर्मा, विजय कुमार सरपंच, मामराज मालवाल, ऋषिपाल, शिवलाल सरपंच, महेश शर्मा, सतीश गिल सहित बड़ी संख्या में ग्रामवासी एवं जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions