Ravipath News
436276
Election 2024-09-12 13:45:42

उकलाना हलके के विकास के लिए भाजपा को वोट देकर विजयी बनाएं: अनूप धानक

हिसार ,12 सितंबर रवि पथ न्यूज़ :

भारतीय जनता पार्टी के उकलाना हलके से प्रत्याशी अनूप धानक ने वीरवार को लगातार दूसरे दिन हलके के गांवों में जनसंपर्क अभियान चलाया और लोगों से वोटों की अपील की। अनूप धानक ने वीरवार को बधावड़ से अपना जनसंपर्क अभियान शुरू किया और ढाड, बयानाखेड़ा, पनिहारी, ज्ञानपुरा, खरक पूनिया, सरहेड़ा, मतलौडा, बनभौरी, छान, संदलाना व सरसाना गांव में पहुंचे। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक का फूलमालाओं के साथ जोरदार स्वागत किया गया और पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। अनूप धानक ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा कि उकलाना हलके के विकास के लिए इस बार भारतीय जनता पार्टी को ज्यादा से ज्यादा वोट दें ताकि प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा की सरकार बन सके और उकलाना हलके में और ज्यादा विकास कार्य करवाए जा सके।


उन्होंने कहा कि उकलाना हलके की जनता इस बार भाजपा को वोट देकर पिछले समय में हुए विकास कार्यों पर मोहर लगाने का कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि हल्के की जनता विपक्षी दलों के किसी भी प्रकार के बहकावे में नहीं आने वाली है। अनूप धानक ने कहा कि भाजपा सभी को साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और सब का साथ सब का विकास के नीति पर चल रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में 36 बिरादरी के लोगों समान कार्य करवाये गए और बिना खर्ची पर्ची के प्रदेश के युवाओं को रोजगार देने का कार्य किया है। उन्होंने कहा कि किसानों के लिए अनेक कल्याणकारी योजनाएं बनाकर लागू की गई तथा गरीबों के लिए जरूरतमंद परिवारों के खाने के लिए निशुल्क अनाज की व्यवस्था की गई। भाजपा का प्रयास है कि हर व्यक्ति को उसकी जरूरत के अनुसार सुविधा मिले।


इस मौके पर वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ. आशा खेदड़, किसान मोर्चे के प्रदेश सचिव सुरजीत ख्यालिया, विधानसभा संयोजक हवा सिंह धारीवाल, मंडल अध्यक्ष दिलबाग कुम्भा, सुशील रेढू, सुमित लितानी,  राधिका गोदारा, आरजू, जोगेंद्र जांगड़ा, विनोद कुमार, राममेहर सरहेड़ा, बलजीत सिवाच सहित भाजपा के कई वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions