Ravipath News
457791
Election 2024-09-13 15:50:27

बरवाला हल्के के पिछड़ेपन को दूर करने के लिए संकल्पित - संजना सातरोड़

बरवाला रवि पथ न्यूज-

इनेलो के चश्मे पर संजना सातरोड़ मैदान में उतरे

इनेलो बसपा गठबंधन की उम्मीदवार संजना सातरोड़ के मैदान में आने से बरवाला में मुकाबला रोचक होने वाला है। इनेलो के चश्मे पर चुनावी मैदान में उतरी संजना सातरोड़ काफी उत्साह में नजर आ रही है। 

रवि पथ से हुई बातचीत से उन्होंने बताया कि 

बरवाला हल्का प्रदेश की प्रगति और विकास का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, लेकिन यहां के लोगों को आज भी कई मूलभूत सुविधाओं की कमी है। हमारा संकल्प है कि हम बरवाला हल्के के पिछड़ेपन को दूर करेंगे और यहां के लोगों को एक बेहतर भविष्य प्रदान करेंगे।

इनेलो - बसपा गठबंधन उम्मीदवार संजना सातरोड़ ने बताया कि हमारी प्रमुख प्राथमिकताएं  शिक्षा के स्तर में सुधार, स्वास्थ्य सेवाओं का विस्तार, रोजगार के अवसरों का सृजन, बुनियादी ढांचे का विकास, किसानों की आय में वृद्धि हैं। 

हम बरवाला हल्के के लोगों के साथ मिलकर काम करेंगे और उनकी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। हमारा लक्ष्य है कि बरवाला हल्का एक आदर्श और समृद्ध क्षेत्र बने, जहां लोगों को एक बेहतर जीवन जीने का अवसर मिले।


संजना ने कहा हमें विश्वास है कि हमारे संयुक्त प्रयासों से हम बरवाला हल्के के पिछड़ेपन को दूर कर सकते हैं और यहां के लोगों को एक उज्ज्वल भविष्य प्रदान कर सकते है।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions