Ravipath News
1677
Election 2024-08-14 16:08:44

नरेश सेलवाल द्वारा की गई मेहनत रंग जरूर लाएगी : दीपेंद्र हुड्डा

उकलाना रवि पथ न्यूज :

काम नरेश सेलवाल ने किया है तो फल भी इसे ही मिलेगा : जेपी

रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने मंगलवार को उकलाना विधानसभा क्षेत्र में हरियाणा मांगे हिसाब अभियान के तहत पदयात्रा कर भाजपा के 10 साल के कुशासन के खिलाफ सवाल पूछे। पदयात्रा अग्रवाल सेवा सदन से बस स्टैन्ड, गोल मंडी, पुरानी मंडी होते हुए गीता भवन मंदिर के सामने तक हुई।


इस दौरान हुई जोरदार बारिश के बावजूद बड़ी संख्या में लोग दीपेन्द्र हुड्डा के साथ चलते रहे और बीजेपी सरकार हिसाब दो.. जवाब दो.. के नारे गूंजते रहे। दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार ने 119 महीनों में कुछ नहीं किया, आखिरी एक महीने में क्या कर लेगी। 119 महीने में कोई काम किये होते तो आखिरी महीने में खोखली घोषणाएं नहीं करनी पड़ती। भाजपा की घोषणाएं इस बात का सबूत हैं कि 10 साल तक उसने जन-विरोधी काम किये।


दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा सरकार कांग्रेस के 15 सवालों का इसलिये जवाब नहीं दे रही, क्योंकि उसके पास जवाब है ही नहीं। चुनाव के पहले जनता के गुस्से को देखकर ही उसने मुख्यमंत्री से लेकर प्रदेश अध्यक्ष तक का चेहरा बदल दिया। लेकिन अपना अहंकार नहीं बदला। भाजपा का अहंकार सातवें आसमान पर है। अहंकार ऐसा दुश्मन है जो भीतर से चोट करता है, अहंकारी व्यक्ति को पता भी नहीं चलता और वो सामाजिक तौर पर खतम हो जाता है। रोहतक से सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने हल्का उकलाना से पूर्व विधायक नरेश सेलवाल के बारे में बोलते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने बहुत मेहनत की है और इसकी यह मेहनत जरुर रंग लाएगी। हिसार से सांसद जयप्रकाश जेपी ने इशारों ही इशारों में नरेश सेलवाल की उकलाना से टिकट का दावा भी मजबूत कर दिया।


उन्होंने कहा कि जब मेहनत नरेश सेलवाल ने की है तो फल भी नरेश सेलवाल को ही मिलेगा। जनसभा स्थल से लेकर शहर के बीचो-बीच यात्रा के समापन स्थल तक पहुंचे हजारों कार्यकर्ताओं एवं उकलाना क्षेत्र के लोगों का पूर्व विधायक नरेश सेलवाल ने आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इतना बड़ा जनसमूह उकलाना में उमड़ा है जिससे यह साबित होता है कि आने वाला उकलाना से विधायक कांग्रेस पार्टी का होगा और प्रदेश में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनेगी तथा दीपेंद्र सिंह हुड्डा प्रदेश के मुख्यमंत्री होंगे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions