Ravipath News
303135
Election 2024-09-14 15:13:06

अनूप धानक का गांवों में जोरदार स्वागत, मिल रहा जबरदस्त जनसमर्थन

हिसार, 14 सितंबर रवि पथ :

उकलाना हल्के की जनता ने हमेशा मुझे अपना आशीर्वाद दिया: अनूप धानक

उकलाना हलके की जनता का हमेशा मेरे ऊपर आशीर्वाद रहा है और इस बार भी उकलाना हलके की जनता मुझे आशीर्वाद देकर अपना सेवक चुनेगी। यह बात भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक ने उकलाना हल्के में चौथे दिन अपने जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।

अनूप धानक ने अपने जनसंपर्क अभियान का शुभारंभ आज गांव सुरेवाला से किया और बिठमड़ा बुढ़ाखेड़ा, प्रभुवाला, कल्लर भैणी, हसनगढ़, कुंभा, खरकड़ा, बोबुआ, गैबीपुर, नया गांव, भैणी बादशाहपुर, भेरी अकबरपुर, उकलाना गांव में पहुंचे और ग्रामीणों से भाजपा को ज्यादा से ज्यादा वोट देने की अपील की। गांवों में पहुंचने पर ग्रामीणों द्वारा भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक का फूलमालाओं व गुलदस्ते देकर जोरदार स्वागत किया गया तथा पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया। लोगों से मिल रहे आशीर्वाद से उत्साहित होकर भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक ने कहा कि उकलाना हलके की जनता का उन्हें भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है।


उकलाना हल्के की जनता इस बार कमल का फूल खिलाने जा रही है। उकलाना हलके की जनता प्रदेश के विकास में अपनी भूमिका निभाते हुए उकलाना हलके से भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाते हुए प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाने में आहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने किसान कमरे वर्ग के हितों में कार्य किया है और किसानों की लगभग सभी फसलों को एमएसपी पर खरीदने का कार्य किया है।


उन्होंने कहा कि किसानों के लिए अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं बनाकर लागू की गई। महिलाओं को स्वावलंबी बनाने के लिए नई योजनाएं बनाई गई, युवाओं को अच्छी शिक्षा के लिए व्यवस्था की गई और प्रदेश की जनता को घर बैठे ही ऑनलाइन तरीके से सभी तरह की सुविधा देने का कार्य भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा किया गया। अनूप धानक ने कहा कि उकलाना हलके में भाजपा की एक तरफ़ा लहर बन चुकी है और हल्के की जनता रिकॉर्ड मतों से भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाएगी।


इस मौके पर भाजपा के हल्का प्रभारी डॉ वैभव बिदानी, संयोजक हवासिंह धारीवाल, बहादुर सिंह नंगथला, जिला पार्षद विकास सेलवाल, रामफल नैन, प्रदेश सचिव सुरजीत ख्यालिया, मंडल अध्यक्ष दिलबाग सिंह, सुमित लितानी, सुशील रेढू, जिला पार्षद अजय धुँधवाल, राधिका गोदारा, आरजू थाकन, विनोद कुमार सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions