Ravipath News
242798
Election 2024-09-18 14:29:11

कांग्रेस की पर्ची खर्ची की नीति से नौकरी देने की बात पर लगी मोहर: रणबीर गंगवा

बरवाला रवि पथ न्यूज :


प्रत्येक विधायक को 2 हज़ार नौकरियों का कोटा देने की नीति पढ़े लिखे काबिल युवाओं के भविष्य के लिए बेहद खतरनाक

गरीब, पिछड़े, दलितों व वंचितों के बच्चों को होगा नुकसान

बहबलपुर, खेड़ी बरकी, ढाणी प्रेम नगर तथा बरवाला हल्के के अन्य स्थानों पर चलाया जनसंपर्क अभियान


बरवाला में पूर्व चेयरमैन, पार्षदों तथा पूर्व पार्षदों ने भाजपा में शामिल हो रणबीर गंगवा को भारी मतों से जीत दिलाने का लिया संकल्प


बरवाला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा है कि कांग्रेस द्वारा प्रत्येक विधायक को 2 हज़ार नौकरियों का कोटा देने की नीति पढ़े लिखे काबिल युवाओं के भविष्य के लिए बेहद खतरनाक है। अगर कांग्रेस की सरकार आ गई तो भाजपा के समय में युवाओं में सरकार व शासन की प्रति जो विश्वास मजबूत हुआ है, वह एक बार फिर से खत्म हो जाएगा। पर्ची खर्ची के नीति लागू हो जाएगी। इसका नुकसान गरीब, पिछड़े, दलितों व वंचितों के बच्चों को ज्यादा होगा, जो नौकरियों के लिए पर्ची व खर्ची नहीं दे पाएंगे।


वे बहबलपुर, खेड़ी बरकी, ढाणी प्रेम नगर तथा बरवाला हल्के के अन्य स्थानों पर जनसंपर्क अभियान के दौरान जनता को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान निकाली गई ट्रैक्टर यात्रा को जनता का भारी समर्थन मिला। अपने संबोधन में भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की नियत को जनता पूरी तरह से समझ चुकी है और जो समर्थन उन्हें बरवाला हल्के में मिल रहा है, उसके आधार पर वह यह कह सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी बड़ी जीत की ओर अग्रसर है और लगातार तीसरी बार सूबे में सरकार बनाएगी। गंगवा ने कहा कि बरवाला की जनता ने उन्हें जो सम्मान सूचक पगड़ी पहनाई है, वे उस पगड़ी का सम्मान कभी कम नहीं होने देंगे। बल्कि इस पगड़ी के सम्मान को बढ़ाने के लिए काम करेंगे। 


बरवाला में पूर्व चेयरमैन, पार्षदों तथा पूर्व पार्षदों ने भाजपा में शामिल हो रणबीर गंगवा को भारी मतों से जीत दिलाने का लिया संकल्प


 जनसंपर्क अभियान के दौरान दूसरे दलों में रहते हुए बरवाला के पूर्व चेयरमैन, पार्षदों तथा पूर्व पार्षदों ने भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। वाइस चेयरमैन ताराचंद नलवा, पार्षद जयदेवी, सुखदेव, पार्षद राधेश्याम गूंदली, पार्षद पुष्पा मौर्य, रामचंद्र मौर्य, पार्षद कविता, संपत सिंह, पार्षद सतबीर सैनी, पार्षद कालूराम, पूर्व चेयरमैन पंकज बादल, पूर्व पार्षद मोनू संदूजा, पूर्व पार्षद पुनीत बाबा, पूर्व पार्षद अनिल संदूजा, पूर्व पार्षद दर्शन प्रजापति, पूर्व पार्षद पलवेश गूंदली, पूर्व पार्षद बलजीत सैनी तथा पूर्व में जेजेपी से चेयरमैन पद के उम्मीदवार रहे रामकेश बंसल सहित अन्य प्रतिनिधियों ने अलग अलग पार्टियों को छोड़कर बरवाला से भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा को भारी मतों से जीत दिलाने का संकल्प लिया। इस अवसर पर ईश्वर मालवाल, सतबीर वर्मा, महेश शर्मा, विजेंद्र बेनीवाल, भजन लाल सरपंच बहबलपुर, कश्मीर सिंह खेड़ी बरकी आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions