Ravipath News
988
Culture 2024-08-16 10:11:16

शहीदों की बदौलत हम ले रही आजादी की खुली हवा में सांस : बृजलाल

उकलाना रवि पथ न्यूज :

 स्वतंत्रता दिवस पर बृजलाल ने गांव बिठमड़ा की गौशाला में फहराया तिरंगा झंडा 

आज हम आजादी की खुली हवा में सांस ले रहे हैं तो वह हमारे देश के देशभक्तों व शहीदों की शहदात की बदौलत हैं। देश की आजादी में वीर शहीदों का अमूल्य योगदान है जिनके हम सदैव ऋणि रहेंगे। यह बात जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन एवं वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बृजलाल बहबलपुरिया ने गांव बिठमड़ा में आयोजित स्वतंत्रता दिवस के कार्यक्रम के में बतौर मुख्य अतिथि कहे।


गौशाला समिति ने बृजलाल को तिरंगा झंडा फहराने के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया। समिति ने कहा कि अब से हर वर्ष गौशाला में तिरंगा झंडा फहराया जाएगा। बहबलपुरिया ने गौशाला समिति के सभी सदस्यों का आभार जताते हुए कहा कि गौशाला में पूर्ण सहयोग के लिए तैयार हैं समिति ने भी उनका पूरा साथ देने की बात कही।


बृजलाल ने कहा कि स्वतंत्रता दिवस पर हम सभी को संकल्प लेना चाहिए कि एक नागरिक के तौर पर अपने अधिकारों के साथ-साथ अपनी कर्तव्यों को भी समझें और देश की तरक्की में अपना योगदान दें। गौशाला समिति की ओर से बृजलाल का फूल मालाओं से स्वागत किया गया।  


इस मौके पर कृष्ण गऊशाला के प्रधान छबीलदास, उपप्रधान सूबे सिंह, समाज सेवी रामफल शर्मा, धूप सिंह प्रधान, चांदी राम, बलवान सैक्टरी, सतबीर धतरवाल, संदीप पातड़ सुरेवाला, सत्ता मलिक, बलवीर पंच, भीरा सहरावत पंच, कृष्ण श्योकंद, सतीश जांगड़ा, अशोक पातड़, टेकराम धतरवाल, सिकंदर इंदौरा सहित अनेक ग्रामीण मौजूद रहे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions