Ravipath News
289438
Election 2024-09-16 14:20:57

भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने सरसोद, बिछपड़ी, जेवरा तथा बरवाला शहर में चलाया जनसंपर्क अभियान

बरवाला रवि पथ न्यूज :

जांगड़ा समाज ने भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा को अपना समर्थन देने की घोषणा की

बरवाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा कि प्रदेश का किसान, गरीब, मजदूर सभी भाजपा के पक्ष में हैं और निश्चित तौर पर सीएम सैनी के नेतृत्व में भाजपा की तीसरी बार सरकार बनेगी। सोमवार को सरसोद, बिछपड़ी, जेवरा तथा बरवाला शहर में आयोजित कार्यक्रमो को संबोधित करते हुए उन्होंने यह बात कही। इस अवसर पर बरवाला के जांगड़ा समाज ने भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा को अपना समर्थन देने की घोषणा की।


अपने संबोधन में गंगवा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश के युवा आज कांग्रेस के लोगों को खुद जवाब दे रहे है, जिनकी प्रदेश के अंदर बिना खर्ची और बिना पर्ची के नौकरी लगी है। भाजपा के कार्यकाल का हिसाब वो बुजुर्ग और गरीब दे रहा है जिसका बिना किसी झंझट के बीपीएल कार्ड बन चुका है, जिसकी पेंशन घर बैठे सीधे उनके खाते में आती है। कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान दलितों और गरीबों के घर जलाये गए थे, इसका हिसाब कांग्रेस वालों को देना चाहिए। हरियाणा में कांग्रेस के कार्यकाल के दौरान भ्रष्टाचार बड़े पैमाने पर फैला था। गंगवा ने कहा कि मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के पहले चरण में 15,430 लोगों को जमीन के कागज देने का काम भाजपा सरकार ने किया है। योजना के तहत 14 शहरों के लोगों को चिन्हित किया गया है और आदर्श आचार संहिता हटने के बाद शेष चिन्हित लोगों को भी 30 गज का प्लॉट दिया जाएगा। भाजपा सरकार द्वारा गांवों में 100 गज का और महाग्रामों में 50 गज का प्लॉट देने की योजना शुरू की है, ताकि कोई भी व्यक्ति बिना जमीन के न रहे। गंगवा ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार ने हरियाणा में 50 हजार लोगों को मकान बनाकर चाबियां सौंपने का काम किया है। अभी 15 हजार मकान जल्द ही तैयार हो जाएंगे, और उनकी चाबियां भी हमारी सरकार द्वारा सौंप दी जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने निर्णय लिया है कि हर व्यक्ति को छत मिले।  भाजपा सरकार ने लगातार हरियाणा प्रदेश को बिना भेद भाव और क्षेत्रवाद विकास की दिशा में आगे बढ़ाने का काम किया है। हाल ही में भाजपा सरकार ने हरियाणा के 50 लाख परिवारों को एक तोहफा दिया है। जिन परिवारों की सालाना आय 1 लाख 80 हजार रुपये से कम है, उन्हें 500 रुपए में गैस सिलेंडर उपलब्ध कराया जा रहा है।


इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा, रणधीर सिंह धीरू, जांगड़ा समाज के प्रधान रामप्रताप जांगड़ा, चतर सिंह, हवासिंह, प्रेम सिंह, परमानंद, बलराज, सत्यवान नंबरदार, बलराज मटोर, सत्यवान जांगड़ा, प्रेम जांगड़ा, ईश्वर मालवाल, सतबीर वर्मा, डॉ दलबीर भारती, देवेंद्र शर्मा सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions