Ravipath News
392851
Election 2024-09-15 15:19:54

महिला पर की गई अभद्र टिप्पणी कांग्रेस सांसद जयप्रकाश की गंदी सोच दर्शाती हैः सुनैना चौटाला

15 सितंबर रवि पथ न्यूज़ :-

कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता के साथ साथ दलित विरोधी मानसिकता भी सामने आ रही है

कांग्रेस के नेता और उनके कार्यकर्ताओं में आज इतना घमंड है तो अगर सरकार आ गई तो महिलाओं और दलितों का तो जीना ही दूभर कर देंगे

इनेलो की महिला प्रकोष्ठ की प्रधान महासचिव सुनैना चौटाला ने हिसार से कांग्रेस के सांसद जय प्रकाश द्वारा महिलाओं पर पहले लोकसभा के चुनावों के दौरान और अब विधानसभा के चुनाव में की गई अभद्र टिपण्णी पर कड़ा रोष वयक्त करते हुए कहा कि सांसद जय प्रकाश महिला विरोधी और पुरूष प्रधान मानसिकता से ग्रस्त हैं। उन्हें लगता है कि महिलाएं उनके पैर की जूती हैं। लगातार महिलाओं के बारे में सांसद जयप्रकाश द्वारा की जा रही अभद्र और घटिया टिप्पणी उनकी गंदी सोच को दर्शाता है। सुनैना चौटाला ने कहा कि सांसद जयप्रकाश तुरंत महिलाओं पर की गई घटिया टिप्पणी के लिए सार्वजनिक तौर पर माफी मांगे नही तो महिलाओं के मान सम्मान के लिए सांसद जयप्रकाश पर मानहानी का केस करेंगी।

सुनैना चौटाला ने कहा कि अब तो पिछले दो तीन दिनों में कांग्रेस की महिला विरोधी मानसिकता के साथ साथ दलित विरोधी मानसिकता भी सामने आ रही है। कांग्रेस के नेता ही नहीं बल्कि उनके कार्यकर्ता भी कांग्रेस की कद्दावर दलित नेता के बारे में अश्लील भाषा का प्रयोग कर रहे हैं और दलितों को धिक्कार रहे हैं जिनकी विडियो भी सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है। कांग्रेस के नेता और उनके कार्यकर्ताओं में आज इतना घमंड है तो अगर सरकार आ गई तो महिलाओं और दलितों का तो जीना ही दूभर कर देंगे। यह बात अब प्रदेश की जनता को समझ आ गई है और इसका बदला महिलाएं और दलित समाज इन विधानसभा चुनावों में वोट की चोट लगा कर देगा और सत्ता का सपना पाल रहे कांग्रेस नेताओं को हरा कर उनके घर पर बैठा देंगे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions