Ravipath News
288857
Election 2024-09-15 15:16:59

गरीब परिवार से हूं इसलिए गांवों में और चौपाल में जाने से रोका जा रहा है: अनूप धानक

उकलाना रवि पथ न्यूज :

चौपाल में जाने से रोकने और नैना चौटाला के बयान पर भावुक हुए अनूप धानक

मैं एक गरीब दलित परिवार से हूं और उसी कारण एक बड़ी साजिश के तहत मुझे कहीं पर गांवों में जाने से रोका जा रहा है तो कहीं पर चौपाल में जाने से रोका जा रहा है। यह बात उकलाना हल्के से भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक ने कही। यह बात बोलते ही अनूप धानक भावुक हो गए और उनकी आंखों में पानी भर आया। भावुक होकर अनूप धानक ने कहा कि गरीब परिवार से होने के कारण उन्हें कहीं पर गांव में बोलने से रोक दिया जाता है तो कहीं पर माइक छीन लिया जाता है। हम उन लोगों का लाठी डंडे से मुकाबला नहीं कर सकते हैं लेकिन मतदाता सबकुछ जानता भी है और देख भी रहा है। ऐसे साजिशकर्ताओं को वोट की चोट मारेंगे। उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में सभी को वोट मांगने का, गांव में जाने का, चौपाल में संबोधन करने का अधिकार है लेकिन वह गरीब व्यक्ति हैं। जिस कारण उन्हें कुछ लोग साजिश के तहत उपरोक्त अधिकारों से ही वंचित करना चाहते हैं। क्या गरीब परिवार में जन्म लेना ही मेरा अपराध है?


उन्होंने कहा कि जो लोग किसी भी कारण से उनसे रूठे हैं उन्हें वह मनाएंगे और कोई गलती हुई होगी तो माफी मांगेंगे। 


अनूप धानक से नैना चौटाला के बयान पर जब सवाल किया गया तो वह फिर भावुक हो गए उनका गला भर आया तथा आंखों में पानी छलकने लगा। बोले मैं उनपर कुछ नहीं बोलना चाहता। मैंने उस परिवार की 20-25 सालों तक सेवा की है और नैना चौटाला को मां के बराबर हमेशा सम्मान दिया है। विधानसभा में जाने से पहले वह नैना चौटाला के पांव छूते थे। मैंने पार्टी नहीं तोड़ी बल्कि 5 साल पूरे करके पार्टी से इस्तीफा दिया है। मेरा रंग 20 साल पहले भी आज जैसा था। मैं बस ये कहता हूं कि जो नैना चौटाला ने बयान दिया इसे सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ है लेकिन मैं उनका सम्मान करता हूँ।


अनूप धानक ने कहा कि उकलाना हल्के की जनता उनके सभी विरोधियों को वोट की चोट से जवाब देगी। जनता ने उन्हें 2 बार अपना विधायक बनाया है और अब तीसरी बार अपना प्रतिनिधि चुनेगी। उन्होंने कहा कि मुझे 36 बिरादरी के लोगों का आशीर्वाद मिल रहा है। कुछ लोग साजिश के तहत उनका विरोध करवा रहे हैं। जिनका हिसाब हल्के की जनता करेगी।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions