Ravipath News
480878
Election 2024-09-21 14:40:32

भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने मिरका, डाबडा, लाडवा, मंडी बरवाला में चलाया जनसंपर्क अभियान

बरवाला रवि पथ न्यूज :

बरवाला से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा है कि कांग्रेस ने भर्ती रोको गैंग बना रखा है, इसी गैंग ने हजारों नौकरियां की भर्ती रुकवा दी। उन्होंने युवा वर्ग का आह्वान किया कि वह प्रचंड बहुमत देकर तीसरी बात भाजपा की सरकार बनवाए। सरकार बनते ही रुकी हुई भर्तियों को तो अमली जामा पहनाएंगे ही, साथ ही दो  लाख नई भर्तियां भी करेंगे। भाजपा प्रत्याशी रणबीर गंगवा मिरका, डाबडा, लाडवा, मंडी बरवाला में जनसंपर्क अभियान को संबोधित कर रहे थे।


कार्यक्रमों में आ रही भीड़ देखकर रणबीर गंगवा ने कहा कि बड़ी संख्या में यहां पहुंचे युवाओं, बुजुर्गों, माताओं, बहनों को देखकर मुझे पूरा विश्वास है कि बरवाला में पहली बार कमल खिलने जा रहा है। यहां उमड़ी भीड़ के जोश और उत्साह ने मुहर लगा दी है कि हरियाणा में तीसरी बार भाजपा की सरकार बन रही है।


 रणबीर गंगवा ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में नौकरियां पर्ची-खर्ची पर मिलती थी, योग्य युवाओं का क्या कसूर था, किसानों की जमीन दफा 4 ओर 6 लगाकर बिल्डरों और दूसरे लोगों सुपुर्द कर दी।  फसल खराब होने पर किसानों को 2-3 रुपये के चेक दिए गए। किसानों पर गोलियां चलाई गई। दलितों के घर जलाए गए, दलितों ने पलायन किया। कांग्रेस के समय में बुजुर्गों को 500 रुपये पेंशन देते थे, उसे क्यों नहीं बढ़ाया, भाजपा ने पेंशन तीन हज़ार रुपए की। कांग्रेस के समय में ट्रांसफर के लिए कर्मचारी दर-दर ठोकरे खाते थे, भ्रष्टाचार होता था, भाजपा ने इसके लिए पॉलिसी बनाई।


हमने हरियाणा के 23 लाख परिवारों को 84 लाख हैप्पी कार्ड बांटे, जिससे गरीबों को अस्पताल, बाजार और अन्य जगहों पर 1000 किलोमीटर तक मुफ्त यात्रा की सुविधा मिली। हमने  बिना किसी पर्ची या खर्ची के युवाओं को नौकरियां दीं। हमने उन लोगों को प्लॉट के कागज और कब्जा दिलवाया, जिन्हें पूर्ववर्ती सरकार ने सिर्फ कागजों में प्लॉट दिया था।  हमने निर्णय किया कि 1 लाख 80 हजार रुपये से कम आय वाले परिवारों के घरों पर 2 किलोवाट का सोलर पैनल लगवाया जाएगा, जिसमें 60 हजार रुपये केंद्र सरकार और 50 हजार रुपये राज्य सरकार देगी, जिससे बिजली का बिल शून्य हो जाएगा।


हमारी पार्टी ने घोषणा की है कि अग्निवीर के सभी जवानों के लिए फौज से आने के बाद हरियाणा में नौकरी सुनिश्चित की जाएगी। हमने एचकेआरएन के 1 लाख 20 हजार को स्थायी करने का काम किया, जिसे कांग्रेस अब खत्म करने को कह रही है। इस अवसर पर नरेश ग्रेवाल मंडल अध्यक्ष, रमेश मिर्जापुर, रणधीर धीरू, रामकेश बंसल, मुनीश गोयल सतबीर वर्मा, ईश्वर मालवाल, बलवंत बुरा, अजमेर सिंह, रविंद्र गंगवा, रामदेव आर्य, देवेंद्र शर्मा सहित बरवाला के विभिन्न गांव के जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions