Ravipath News
66627
Election 2024-09-02 14:49:31

भाजपा ने खर्ची- पर्ची जैसी बुराई को खत्म कर दिया है : किरण चौधरी

तोशाम, 2 सितंबर रवि पथ :

राज्यसभा सांसद किरण चौधरी और पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने तोशाम हलके में किया जनसम्पर्क


नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद व वरिष्ठ भाजपा नेता किरण चौधरी का आज सांसद बनने के बाद पहली बार तोशाम में जनसम्पर्क किया, जनसंपर्क अभियान के दौरान क्षेत्र की जनता ने गर्म जोशी से स्वागत किया क्षेत्र के करीबन आधा दर्जन से अधिक गांव में लोगों ने उनके लिए गुलदस्तों और फूल मालाओं की झड़ी लगा दी। मान सम्मान की सूचक पगड़ी पहनाकर लोगों ने सांसद बनने की बधाई दी। उनके साथ पहुंची पूर्व सांसद श्रुति चौधरी का भी लोगों ने जबरदस्त स्वागत किया ।


जनसम्पर्क अभियान के दौरान उन्होंने गांव बीरन, दांग कला, दांग खुर्द, सागवान,भुरटाना, किरावड़ व खानक आदि गाँवों में उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि क्षेत्र में अब विकास की नई बयार आएगी। आपकी समस्याएं संसद में उठाई जाएगी और क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं रहने दी जाएगी। क्षेत्र में नहरी पानी की समस्या को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। जिससे न पीने के पानी की कमी रहेगी और ना ही सिंचाई के पानी की, सभी को अपने हिस्से का पानी मिलेगा। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है और अब आपके लिए सरकार चुनने की बारी है। भाजपा ने सभी वर्गों के हितों के लिए कार्य किया है। खर्ची- पर्ची जैसी बुराई को खत्म कर दिया गया है। 

उन्होंने कहा मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश की जनता तीसरी बार भाजपा को सत्ता सौंपने जा रही है। इस अवसर पर पूर्व सांसद श्रुति चौधरी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जो जन समर्थन और प्यार क्षेत्र की जनता उन्हें दे रही है। वह उसे कभी नहीं भूलेगी गांव,- गांव जाकर वह लोगों से संपर्क कर रही हैं और उनकी समस्याओं को प्राथमिकता से हल करना ही उनका उद्देश्य होगा।


पत्रकारों से बातचीत में किरण चौधरी ने कहा कि कांग्रेस के भ्रष्ट शासन काल में इस क्षेत्र के साथ भारी भेदभाव किया गया उन्होंने अपने हको के लिए सदैव भूपेंद्र हुड्डा से लड़ाई लड़ी और क्षेत्र का विकास करवाया।अब समय आ गया है की बाप -बेटे की पार्टी को सबक सिखा दिया जाए । उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर सीधा निशाना साधते हुए कहा कि उन पर कार्रवाई निश्चित है सैकड़ो करोड़ का घोटाला करने वाले भ्रष्टाचारी लोग बच नहीं सकते ।उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस ने भी हुड्डा के नाम से बचना शुरू कर दिया है इसीलिए पार्टी उनके चेहरे को मुख्यमंत्री के चेहरे के रूप में सामने रखकर चुनाव नहीं लड़ रही ।श्रुति चौधरी ने भी पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कांग्रेस का क्षेत्रवादी चेहरा सामने आ चुका है। हमारे क्षेत्र की जनता भूपेंद्र हुड्डा के शासनकाल को नहीं भूली है , जब सरकारी नौकरियों का बड़ा हिस्सा केवल एक क्षेत्र को दे दिया जाता था। और हमारे योग्य युवा नौकरी के लिए भटकते रहते थे पर वर्तमान भाजपा सरकार में सभी को समान अवसर मिल रहे है और केवल योग्य लोगों को रोजगार मिल रहा है। 


इस अवसर पर हरिसिंह सांगवान, बीडीसी वाईस चेयरमैन सुनिल भारीवास, सुखवीर पंघाल, विकास गरवा, कुलदीप मनसरवाश, जेपी ठेकेदार पटोदी, अशोक सिगला, पूर्व जिला पार्षद भोलू, राजबीर रायल संडवा, सुरेश लाठार, रमेश खरकडी, मनदीप काटिया, सुनिल डाडम, राजेश छान्या, रणजीत डानी रिवासा, जेपी हशान, रविंद्र तक्षक, महेंद्र लंबरदार, सज्जन संडवा, मुकेश गौड़, सुभाष बापोडा, अमित बापोडा, संदीप सिढान, ओमपाल पंघाल, प्रवीन दहिया, वजीर डाडम, संदीप सरल, राजेश पुनिया, अक्षय ख्यालिया, संजय बीडीसी खानक, सतीश बीडीसी बजीना, संदीप पिटोदी, जगदीप पिटोदी, पवन सेपट संडवा, रामोतार संडवा, पवन जांगड़ा संडवा, सिंटू डानीमाहू आदि उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions