Ravipath News
30261
Election 2024-08-22 16:05:49

आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला ने चंडीगढ़ छात्र संघ के चुनावों को लेकर पैनल की घोषणा की

चंडीगढ़, 22 अगस्त रवि पथ :

हरियाणा में ओल्ड पेंशन स्कीम को भूपेंद्र हुड्डा ने ही खत्म किया था: अर्जुन चौटाला

जेजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसका जन्म आपसी लालच से हुआ था, अब भगदड़ मचना लाजमी है

प्रदेश में रोजगार और कर्मचारियों की समस्याओं की जब बात आती है तो कांग्रेस और बीजेपी उसे टेनिस के मैच की तरह खेलते हैं और अपनी सहुलियत के हिसाब से गेंद को एक दूसरे के पाले में डालते रहते हैं

इनेलो की छात्र इकाई आईएसओ के राष्ट्रीय प्रभारी अर्जुन चौटाला ने वीरवार को चंडीगढ़ में प्रेसवार्ता कर डीएवी कॉलेज के छात्र संघ चुनावों को लेकर प्रेसिडेंट पद के लिए हिमांशु धीमान के नेतृत्व में बने पैनल की घोषणा की। कुशल नैन वाइस प्रेसिडेंट, आलिया बाबरा जनरल सेक्रेटरी और अंशिका फोगाट ज्वाइंट सेक्रेटरी के पद के लिए लड़ेंगे चुनाव। वहीं पंजाब यूनिवर्सिटी छात्रसंघ के चुनाव में तेजस दलाल ज्वाइंट सेक्रेटरी पद के लिए चुनाव लड़ेंगे। हरियाणा में भी छात्र संघ के चुनाव करवाने के लिए आईएसओ राज्यपाल को ज्ञापन सौंप चुकी है। इनेलो बसपा गठबंधन की सरकार बनने पर हरियाणा में छात्रसंघ के चुनाव करवाएंगे।

जेजेपी के विधायकों के छोड़ कर जाने से मची भगदड़ पर पूछे गए सवाल पर कहा कि एक राजनीतिक संगठन की ताकत उसपर बहुत निर्भर करती है कि उसका जन्म कैसे हुआ। जेजेपी एक ऐसी पार्टी है जिसका जन्म आपसी लालच से हुआ था। वैसे ही जितने भी लोग जेजेपी से विधायक बने थे उनका लालच पूरा हो गया और अब भाग रहे हैं।

ओपीएस पर पूछे गए सवाल पर अर्जुन चौटाला ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा कहते हैं कि उनकी सरकार आने पर ओपीएस को लागू करेंगे। भूपेंद्र हुड्डा सरेआम झूठ बोल रहे हैं क्योंकि उनके केंद्र के नेतृत्व ने अपने घोषणा पत्र में इसका जिक्र तक नहीं किया। हरियाणा में ओपीएस को उन्होंने ही खत्म किया था। प्रदेश में रोजगार और कर्मचारियों की समस्याओं की जब बात आती है तो उसपर कांग्रेस और बीजेपी टेनिस के मैच की तरह खेलते हैं और अपनी सहुलियत के हिसाब से गेंद को एक दूसरे के पाले में डालते रहते हैं।

रानियां हलके से चुनाव लड़ने के सवाल पर कहा कि अबकी बार कार्यकर्ताओं ने मांग रखी है की वो रानियां से चुनाव लड़ें, लेकिन इसपर अंतिम फैसला पार्टी हाईकमान लेगा। वहीं उचाना में बहुत बड़ा राजनीतिक बदलाव देखने को मिलेगा। हमारा मुकाबला किसी राजनीतिक संगठनों के साथ नहीं रहा हमारी लड़ाई गरीब कमेरे के हितों की रक्षा करना रहा है। इनेलो बीएसपी के साथ रायशुमारी करके उम्मीदवारों को घोषणा की जाएगी।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions