Ravipath News
320005
Election 2024-08-23 15:24:45

उकलाना में मुस्लिम समुदाय ने दिया बृजलाल को खुला समर्थन, भरपूर सहयोग का विश्वास दिलाया

हिसार रवि पथ न्यूज:

बुढ़ाखेड़ा मस्जिद प्रधान सहित समाज के अन्य लोगों ने किया बृजलाल को सम्मानित 

उकलाना के मुस्लिम समाज ने बुढ़ाखेड़ा मस्जिद में एक कार्यक्रम आयोजित कर उनका स्वागत किया गया और उन्हें सम्मानित करते हुए अपना खुला समर्थन दिया। मुस्लिम मस्जिद के प्रधान प्रवीन खान ने कहा कि बृजलाल मिलनसार, सबके सुख-दुख में काम आने वाले तथा नेक दिल इंसान है इसलिए समाज के लोग उनके साथ हैं। उन्होंने कहा बृजलाल ने जिला परिषद के चेयरमैन रहते मस्जिद की चारदीवारी के लिए 4 लाख रुपये का अनुदान दिया तथा समाज के लोगों के परिवारों के लिए मकान बनवाए। बृजलाल ने मुस्लिम समुदाय के हित में अनेक कार्य करवाए है इसके लिए भी समाज उनका आभार जताता है और उनके साथ है।


इस अवसर पर बृजलाल ने वहां मौजूद मुस्लिम समुदाय के  सभी गणमान्य व्यक्तियों का आभार जताते हुए कहा कि जो विश्वास उन्होंने मुझ पर दिखाया है उस पर वे पूर्ण रूप से खरा उतरने का प्रयास करेंगे तथा आप लोगों को किसी प्रकार से निराश नहीं होने दिया जाएगा। बृजलाल ने कहा कि आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस की जबरदस्त लहर है और प्रदेश में अगली सरकार कांग्रेस की बनने जा रही है। केवल कांग्रेस की सरकार में ही सभी वर्गों के हित सुरक्षित हैं।


इस मौके पर बुढ़ाखेड़ा मस्जिद के प्रधान प्रवीन खान के अलावा घमंडी खान, इन्द्र खान, लखमी, पप्पू, कृष्ण, अनिल कुमार, डॉ. आमीन खान, उकलाना गांव से प्रधान शाहबुद्दीन, महेंद्र खान, इन्द्र जोहिया, भेरियां गांव से सुभाष लितानी गांव से धर्मवीर, रिटायर्ड बीईओ रामेश्वर, गुलजार खान, प्रभुवाला से मुख्तयार व रमजान हसनगढ़ से बलवान, आमीन व बिठमड़ा गांव से भान, आमीन व उकलाना हलका से  भारी संख्या में मुस्लिम भाईयों ने बृजलाल का दिल से स्वागत किया और भरपूर सहयोग का भरोसा दिलाया। इसके अलावा कांग्रेस सेवा दल से जिला अध्यक्ष विजेंद्र कपूर, महासचिव सतबीर सिंह, शमशेर सिंह, जगबीर सिंह, संदीप मदनपुरा, संदीप पातड़, सूबे सिंह कुंडू, सुरेश कंडूल, रामफल बिठमड़ा, दिनेश सिहाग सिवानी बालोन, विजय पायल आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions