Ravipath News
281687
Election 2024-09-15 14:44:34

सामान्य पर्यवेक्षक नालिनी कठोतिया, आईएएस ने आदमपुर एवं उकलाना विधानसभा क्षेत्र के स्ट्रांग रूम तथा मतगणना केंद्रों का दौरा कर किया तमाम प्रबंधों का निरीक्षण

रवि पथ न्यूज़ :-

आदमपुर एवं उकलाना विधानसभा क्षेत्र की सामान्य पर्यवेक्षक  नलिनी कठोतिया, आईएएस ने विधानसभा आम चुनाव-2024 के मद्देनजर महावीर स्टेडियम व पंचायत भवन में स्थापित किए गए मतगणना केंद्रों,


स्ट्रांग रूम की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को आवश्यक निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि चुनाव प्रक्रिया को हर हाल में निष्पक्ष, पारदर्शी, व्यवस्थित एवं शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करवाया जाएगा।


सामान्य पर्यवेक्षक ने ईवीएम और वीवीपैट के भंडारण, प्रेषण, स्ट्रॉन्ग रूम की व्यवस्था आदि की जानकारी ली तथा ईवीएम मशीनों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए स्ट्रांग रूम को लेकर भी व्यापक चर्चा की। जिला प्रशासन यह सुनिश्चित करें कि स्ट्रॉन्ग रूम क्षेत्र में बिना अनुमति और पास के कोई भी व्यक्ति प्रवेश न करे। उन्होंने कहा कि कंट्रोल रूम तथा स्ट्रांग रूम परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरों की मॉनिटरिंग में जरा सी भी चूक नहीं होनी चाहिए।


सामान्य पर्यवेक्षक ने कहा कि सभी कार्य आयोग की हिदायतों के अनुसार व्यवस्थित ढंग से होना चाहिए। सामान्य पर्यवेक्षक को अवगत करवाया गया कि जिला प्रशासन द्वारा चुनाव के दृष्टिगत सुरक्षात्मक की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरों, सिक्योरिटी फोर्स के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। इस दौरान आदमपुर के रिटर्निंग अधिकारी नरेंद्र सिंह तथा उकलाना के रिटर्निंग अधिकारी विजय यादव उपस्थित रहे।



Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions