Ravipath News
377872
Election 2024-09-15 15:09:33

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान की तरह आम आदमी की दुख-तखलीफ में साथ रहने का लिया है संकल्प लिया : सुनील सांगवान

चरखी दादरी रवि पथ न्यूज :

दादरी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी से प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि जिस तरह उनके पिता व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान लगातार जनता के बीच रहे हैं उनसे प्रेरणा लेते हुए आम आदमी की दुख-तखलीफ में मैने भी जनता के बीच रहने का संकल्प लिया है। विधानसभा चुनाव में दादरी की जनता उनका साथ देगी क्योंकि पिछले करीब 30 सालों से क्षेत्र में विकास कार्यों के साथ-साथ उनका परिवार जनसेवा के रूप में कार्य करता रहा है।


जिसके कारण लोगों में उनके प्रति विश्वास बढ़ा है। क्षेत्र में कांग्रेस के पास सदैव जमीनी नेताओं का टोटा रहा है। यहीं कारण है कि इस बार दादरी से भाजपा का कमल खिलेगा और जीत का रिकार्ड बनेगा।

सुनील सांगवान ने रविवार को दादरी के बौंद कलां, मालकोष, नीमड़ी सहित दादरी शहर के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से चुनाव बारे चर्चा की। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सुनील सांगवान को पूरा सहयोग व समर्थन देने का आश्वासन दिया और कहा कि जिस तरह से पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने दादरी के विकास को आगे बढ़ाया है, उसी तर्ज पर वे भी क्षेत्र की भलाई के लिए कार्य करें। सुनील सांगवान ने कार्यकर्ताओं को आश्वासन दिया कि सरकारी नौकरी छोड़कर जनसेवा के लिए राजनीति में आने का निर्णय लिया है। पिता सतपाल सांगवान से प्रेरणा लेकर ही वे दादरी के विकास को आगे बढ़ाएंगे। इस बार जो दादरी हलका में भाजपा की लहर चल रही है, स्पष्ट हो गया है कि इस बार भाजपा का कमल रिकार्ड जीत के साथ खिलेगा। उन्होंने कहा की दादरी विधानसभा क्षेत्र में जिस तरह से पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान द्वारा विकास की गति जारी रखी है उस कतार को रूकने नहीं दिया जाएगा। जनता फिर उन्हें चुनकर विधानसभा भेजा तो वह इस क्षेत्र को और भी बेहतर बनाएंगे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions