Ravipath News
7146
Culture 2024-08-27 02:25:41

लोटस प्रांगण में यशोमती मैया बन प्रिंसिपल आरती कुनर ने बच्चों में बाँटा स्नेह

रवि पथ न्यूज़ :

नगर के लोटस इंटरनेशनल स्कूल में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व बहुत ही धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय में बच्चों के लिए भिन्न भिन्न प्रकार की गतिविधियों और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।


स्कूल प्रिंसिपल आरती कुनर ने जानकारी देते हुए बताया कि जन्माष्टमी के पावन पर्व पर नन्हें मुन्ने बच्चे राधा और कृष्ण की वेशभूषा धारण कर विद्यालय पहुंचे और विद्यालय में अपनी सांस्कृतिक वेशभूषा की अमिट छाप छोड़ी।


तो वहीं स्वयं प्रिंसिपल आरती कुनर भी बच्चों के साथ यशोमती मैया बनकर उनको झूले झूलाते और मातृ स्नेह करते नजर आए। विद्यालय में बाल गोपाल कृष्ण कन्हैया के लिए झूला भी लगाया गया। जहां स्टाफ और बच्चों के साथ साथ अभिभावकगण भी बाल गोपाल को झूला झूलाते नजर आए। बच्चों के लिए बनी पींग का भी विद्यार्थियों ने जमकर लुत्फ उठाया। वहीं मटकी सजाओ प्रतियोगिता में भी बच्चों ने बहुत बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।

दही हांडी फोड़ कर बाँटा प्रशाद



विद्यालय प्रांगण में जन्माष्टमी के अवसर पर सबसे मोहक दही हांडी फोड़ कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया। जिसके अंदर कान्हा बने अरहम ने अपने गवाले मित्रों के साथ मिलकर सफलतापूर्वक मानव सीढी बनाई और दही हांडी तोड़ी। स्कूल चेयरमैन महेन्द्र कुनर ने सभी बच्चों, स्टाफ और समस्त क्षेत्रवासियों को जन्माष्टमी पर्व की शुभकामनाएं दी।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions