Ravipath News
253850
Election 2024-09-17 14:59:00

कांग्रेस ने पंजाबियों को बाहरी बताया, पिछड़ों व दलितों पर अत्याचार किए, किसानों की जमीनें लूटी: रणबीर गंगवा

बरवाला रवि पथ न्यूज :

बुजुर्गों को सबसे ज्यादा सम्मान भत्ता देने और घर बैठे उनके बैंक खातों में पेंशन देने का काम भाजपा सरकार ने किया: गंगवा

धिगताना, बाड़ोंपट्टी, भगाना, मिर्जापुर तथा बरवाला में चलाया जनसंपर्क अभियान

भारतीय जनता पार्टी के बरवाला से प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने मंगलवार को धिगताना, बाड़ोंपट्टी, भगाना, मिर्जापुर तथा बरवाला में जनसंपर्क अभियान चलाकर मतदाताओं से वोटों की अपील की।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के 10 साल के कार्यकाल दलितों के घरों को जलाया गया, लगातार पिछड़ों पर अत्याचार किए गए पंजाबियों को बाहरी बताया गया, किसानों की जमीन लूटी गई और युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ किया गया। उन्होंने कहा कि पंजाबी समाज ने अपने खून से इस देश को सींचा है, उन पर कांग्रेस राज में कितने अत्याचार किए गए। अत्याचार सहकर भी वे देश को आगे बढ़ाने में लगे रहे। गंगवा ने कि जिनके खुद के खाते खराब है, वो हमारा हिसाब मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि बरवाला से कांग्रेस ने ऐसे प्रत्याशी को टिकट दी है, जिसने सर्व शिक्षा अभियान के तहत ईट भट्ठे व अन्य श्रमिकों के बच्चों की शिक्षा पर खर्च किए जाने वाले पैसे में भी गोलमाल करने की नियत रखी। बाकायदा इस बात का स्टिंग ऑपरेशन भी चैनलों पर चलाया गया और एक मुकदमा भी दर्ज किया गया। आज वह प्रत्याशी किस मुख से जनता के वोट मांग रहा है अबकी बार फिर जनता इनको सबक सिखाने का काम करने जा रही है। आने वाली 5 अक्टूबर को बरवाला की जनता विकास के नाम पर वोट देकर और झूठ फैलाने वाले विपक्ष को चोट देकर पहली बार हल्के में कमल खिलाने जा रही है।



उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने एक भर्ती रोको गैंग बना रखा है, जो काबिल युवाओं की सरकारी नौकरियों में भर्ती पर रोक लगवाने के प्रपंच रचता है। हमने एचकेआरएन के 1 लाख 20 हजार युवाओं की नौकरी एक कलम से सुरक्षित कर दी। टीजीटी की भर्ती भी की, दूसरी नौकरियां भी दी।  कांग्रेस को साल 2014 में प्रदेश की जनता ने जातिवाद, परिवारवाद और भ्रष्टाचार को देखते हुए सत्ता से बाहर का रास्ता दिखाया था।  हरियाणा के बुजुर्गों को सबसे ज्यादा सम्मान भत्ता देने काम भाजपा सरकार ने ही किया है। आज प्रदेश के बुजुर्गों को पेंशन के लिए दफ्तरों के चक्कर नहीं काटने पड़ते, उनको घर बैठे उनके खाते में ही 3000 रुपये मिल जाते हैं। 2 लाख 50 हजार बुजुर्गों की घर बैठे पेंशन लगाने का काम भाजपा सरकार ने किया है। गंगवा ने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में जब किसानों की फसल खराब हो जाती थी तो किसानों को 2-2 रुपये का चेक देकर उनका मजाक बनाया जाता था। कांग्रेस के 10 साल के शासनकाल में कुल 1100 करोड़ मुआवजे के रूप में दिए गए, लेकिन भाजपा ने अपने 10 साल के कार्यकाल में साढ़े 13 हजार करोड़ रुपये किसानों को मुआवजे के दिए।

इस अवसर पर रणधीर सिंह धीरू, ईश्वर मालवाल, सतबीर वर्मा, रविंद्र कुमार मंडल अध्यक्ष, महेश शर्मा मंडल अध्यक्ष, रामचंद्र, विजेंद्र बेनीवाल तथा बरवाला हल्के से पार्टी के वरिष्ठ कार्य करता एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions