Ravipath News
214318
Election 2024-09-14 15:16:59

घोषणा लेकर जनता के बीच, विकास के नाम पर मिल रहा समर्थन : सांगवान

चरखी दादरी, 14 सितम्बर :

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने भाजपा प्रत्याशी जेलर सुनील सांगवान के साथ किया जनंसपर्क 

पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने कहा कि उनके द्वारा दादरी हलका में करवाये विकास व अब चुनावी वायदों का घोषणा लेकर लेकर जनता के बीच जा रहे हैं। क्षेत्र की जनता का उनको पूरा समर्थन मिल रहा है। ऐसे माहौल से स्पष्ट हो गया है कि इस बार भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान दादरी से भाजपा की टिकट पर रिकार्ड मतों से जीत दर्ज करेंगे। 


पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने शनिवार को दादरी हलका के गांव सारंगपुर, रामपुरा, डोहका, समसपुर, झिंझर सहित दर्जनभर गांवों में भाजपा प्रत्याशी व पूर्व जेलर सुनील सांगवान के साथ जनंसपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणसभाओं को संबोधित किया। सांगवान ने कहा कि उन्होंने अपने मंत्री व विधायक कार्यकाल में जितना विकास करवाया है, कोई दूसरी पार्टी के विधायक ने नहीं करवाया। आज उसी विकास के बूते कर्ज के रूप में बेटा सुनील सांगवान के लिए जनता से समर्थन मांगने आया हूं। ग्रामीणों ने भी पूर्व मंत्री को पूरा साथ व समर्थन देने का आश्वासन दिया। वहीं भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान ने कहा कि पिता व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान के विकास के अलावा दादरी के विकास का विजन लेकर वे लोगों के बीच हैं। कोई प्रत्याशी अपना घोषणा पत्र जारी नहीं करता, जबकि मैं घोषणा पत्र लेकर जनता के बीच हैं। विकास करवाने की मंशा से ही वे जेलर की नौकरी छोड़कर राजनीति में आए हैं।


जनता ने मौका दिया तो विधायक बनकर जनता के बीच रहकर दादरी हलके को विकसित कर देंगे। इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डा. किरण कलकल, नगर परिषद चेयरमैन बक्शी सैनी, डा. संजीव मड़िया, मन्नू धनखड़, विनोद समसपुर, बलराज खरेरा, नितिन सांगवान सहित पार्टी के अनेक पदाधिकारी उपस्थित रहे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions