Ravipath News
215511
Election 2024-09-13 15:57:38

चुनाव व्यय पर्यवेक्षकों ने ली एफएसटी, एसएसटी, वीवीटी, वीएसटी तथा अकाउटिंग टीमों की बैठक

हिसार, 13 सितंबर रवि पथ न्यूज़ :

भारत निर्वाचन आयोग द्वारा हरियाणा विधानसभा आम चुनाव के मद्देनजर शुक्रवार को लघु सचिवालय परिसर स्थित जिला सभागार में जिला हिसार के सभी सातों विधानसभा क्षेत्रों के लिए नियुक्त चुनाव व्यय पर्यवेक्षकों ने एफएसटी व एसएसटी टीमों के अधिकारियों की बैठक लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।


उन्होंने कहा कि निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव कराने के लिए पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। एफएसटी, एसएसटी, वीवीटी, वीएसटी तथा अकाउटिंग आदि टीमें लगातार पूरी सक्रियता के साथ कार्य कर रही हैं व आदर्श आचार संहिता की पालना सुनिश्चित की गई है। हिसार, बरवाला एवं नलवा विधानसभा के व्यय पर्यवेक्षक विजय कुमार मंगला तथा आदमपुर, उकलाना, नारनौंद व हांसी विधानसभा के व्यय पर्यवेक्षक आदित्य कुमार आनंद ने कहा कि चुनाव ड्यूटी में पूरी निष्ठा के साथ कार्य करें और निष्पक्ष चुनाव संपन्न करवाते हुए लोकतंत्र को मजबूत बनाएं। उन्होंने कहा कि चुनाव तैयारी से जुड़ी छोटी-छोटी चीजों को भी गंभीरता से लें ताकि चुनाव से जुड़ी तैयारी में किसी स्तर पर कमी ना रहे। जिले में निष्पक्ष, पारदर्शी व शांतिपूर्ण वातावरण में चुनाव करवाएं। चुनाव ड्यूटी में सभी अधिकारी अच्छा प्रदर्शन करें और निष्पक्ष चुनाव कराएं व पुलिस अधिकारियों से तालमेल स्थापित कर सौहार्दपूर्ण माहौल में चुनाव संपन्न करवाएं एवं संदिग्ध गतिविधियों पर भी पैनी नजर बनाए रखें। इलेक्शन खर्च की मॉनिटरिंग की जा रही है व टीमें पूरी सतर्कता के साथ खर्च रिपोर्ट तैयार करें। पर्यवेक्षकों ने जिला प्रशासन की चुनाव को लेकर तैयारियों पर संतुष्टि व्यक्त करते हुए कहा कि निष्पक्ष व पारदर्शी चुनाव करवाने के लिए बेहतर प्लानिंग जिला प्रशासन द्वारा की गई है।


इस अवसर पर चुनाव व्यय नोडल अधिकारी एवं डीईटीसी तरूणा लांबा, चुनाव तहसीलदार जगदीप मान, अनुभाग अधिकारी जगबीर सिंह सहित चुनाव से संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

 



Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions