Ravipath News
297244
Election 2024-09-15 14:48:02

बरवाला को एक आधुनिक शहर के रूप में पहचान दिलाएंगे: रणबीर गंगवा



बरवाला रवि पथ न्यूज :

बरवाला हल्के के शहरी क्षेत्रों में चलाया डोर टू डोर अभियान

बरवालावासियों ने हल्के से पहली बार भाजपा को जिताकर सरकार में सीधी भागीदारी करने का मन बनाया

 

बरवाला विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा है कि पिछले 10 वर्षों में हमारी सरकार ने जनता की अपेक्षाओं के हिसाब से काम किया है। भाजपा सरकार ने हरियाणा में 24 घंटे बिजली दी, हर जिले में शानदार सड़कों का जाल बिछाया। जरूरतमंदों को निशुल्क इलाज की सुविधा दी। बीपीएल के लाभार्थियों का दायरा बढ़ाया। कांग्रेस के समय में गैस सिलेंडर के लिए लाइन लगती थी, उस लाइन को हमारी सरकार ने खत्म किया और आज सिलेंडर घर-घर पहुंचा रहे हैं। गरीब परिवारों को 500 रूपए में सिलेंडर दिए जा रहे हैं।


बरवाला के वार्ड नंबर 1 व 19 में डोर टू डोर तथा मील गेट क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान के दौरान उन्होंने उपस्तिथजनों को यह बात कही। गंगवा ने कहा कि जनता फिर से भाजपा की सरकार बनाने के लिए तत्पर हैं। बरवालावासियों ने भी हल्के से पहली बार भाजपा को जिताकर सरकार में सीधी भागीदारी करने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद बरवाला को एक आधुनिक शहर के रूप में पहचान दिलाने के लिए योजनाबद्ध ढंग से काम किया जाएगा।


गंगवा ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी की कार्यशैली और थोड़े से समय में ही की गई घोषणाओं तथा किसानों के हित में लिए गए निर्णयों ने सभी वर्गों का दिल जीता है। 24 फसलों को एमएसपी पर खरीदने की गारंटी दी है। किसानों को पहले 2-3 रुपए का चेक मिलता था, लेकिन अब भाजपा सरकार ने सुनिश्चित किया है कि फसल की पूरी राशि सौ प्रतिशत किसानों को पहुंचाई जाए। किसानों को बिजली के ट्रांसफार्मर के खराब होने पर आने वाले खर्च से मुक्त किया है।


उन्होंने कहा कि हमने ‘प्रधानमंत्री सूर्य हर घर बिजली योजना’ की शुरुआत की है  इस योजना के तहत, जिन परिवारों की आय 1 लाख 80 हजार रुपये से कम है, उनके घर की छत पर 2 किलोवाट का सोलर पैनल लगाने की योजना है। इसका कुल खर्च 1 लाख 10 हजार रुपये है। इस प्रकार, परिवारों को किसी भी खर्च की चिंता किए बिना सोलर पैनल लगवाने की सुविधा मिलेगी और बिजली का बिल जीरो हो जाएगा। यदि बिजली अधिक उत्पन्न होती है, तो बिजली विभाग उसे खरीदेगा और परिवारों को पैसा भी देगा। उन्होंने कहा कि हमने दस वर्षों में सरकार व कॉमन मैन के बीच का फासला खत्म किया है।  इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता रणधीर सिंह धीरू, प्रवीण सैनी, नरेश लाडवा, ईश्वर मालवाल, सतबीर वर्मा, कृष्ण वर्मा, महेश शर्मा मंडल अध्यक्ष, संदीप सारसर, मनीष गोयल, जगरूप सिंह, सुनील सेन, ईश्वर जलंधरा, राजेश रोधा, पंकज बादल सहित बड़ी संख्या में गणमान्य नागरिक व शहरी क्षेत्र के जनप्रतिनिधि उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions