Ravipath News
81875
Election 2024-08-23 15:47:33

बहादुर सिंह नंगथला खुद दिल्ली में और टीम हल्के में जुटी

उकलाना रवि पथ न्यूज :

भाजपा से बहादुर सिंह घोषित हुए उम्मीदवार तो खिल सकता है उकलाना में इस बार कमल 

बहादुर सिंह दिल्ली में कर रहे टिकट की पैरवी, टीम ने संभाली हल्के में कमान 

आम विधानसभा चुनाव 2024 की तारीख का ऐलान होने के बाद हर पार्टी से टिकट की चाह रखने वाले प्रत्येक उम्मीदवार अपने-अपने हाई कमान के साथ लगातार संपर्क बनाए हुए हैं।


हलका उकलाना से भाजपा पार्टी के वरिष्ठ नेता बहादुर सिंह नंगथला भी अपनी टिकट की पैरवी के लिए दिल्ली में जुटे हुए हैं वहीं उनकी टीम ने हलका उकलाना में कमान संभाल रखी है। बहादुर सिंह नंगथला दोनों ओर मजबूती से जुटे हुए हैं। एक ओर जहां दिल्ली में अपनी टिकट के लिए आला कमान से मिल कर टिकट लेने की कोशिश कर रहे हैं वहीं नंगथला की टीम अब हलका उकलाना के एक-एक गांव के प्रत्येक मतदाता किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी, महिला, पुरुष, युवा से संपर्क कर रही है।


टीम जहां पार्टी की जनकल्याणकारी नीतियों का प्रचार प्रसार कर रही है वहीं बहादुर सिंह दिल्ली में हल्का उकलाना से खुद की टिकट देने के लिए हाई कमान से पैरवी करने में जुटे हैं।


अब हल्के से यह आवाज भी आ रही है कि बहादुर सिंह नंगथला जितने धरातल पर मजबूत है उतने ही हाई कमान में भी अपनी मजबूती बनाए हुए हैं।


लोगों का कहना है कि अगर बीजेपी पार्टी बहादुर सिंह को हलका उकलाना से उम्मीदवार के तौर पर उतारती है तो इस बार उकलाना में कमल का फूल खिल सकता है।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions