Ravipath News
363565
Election 2024-09-13 13:56:28

भाजपा मिशन मोड पर जबकि कांग्रेस कमीशन मोड पर करती है काम : रणबीर गंगवा

बरवाला रवि पथ न्यूज :

धांसू, रायपुर, ढाणी रायपुर, शिकारपुर तथा बरवाला में जनसभाओं को किया संबोधित

बरवाला से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी रणबीर गंगवा ने कहा है कि भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में समाज के विभिन्न वर्गों के लिए जो निर्णय लिए हैं, उनके आधार पर यह कहा जा सकता है कि हरियाणा में बहुमत के साथ तीसरी बार भाजपा सरकार बनने जा रही है।


वे शुक्रवार को बरवाला हलके के गांव धांसू, रायपुर, ढाणी रायपुर, शिकारपुर तथा बरवाला में आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर रहे थे।


उन्होंने कहा कि बरवाला हलके के मेरे परिवारजनों का ये उत्साह बता रहा है कि वो इस बार यहां कमल खिला कर बीजेपी को विजयी बनाने जा रहे हैं। कांग्रेस को भ्रष्टाचार की गंगोत्री बताते हुए गंगवा ने कहा कि कांग्रेस ने अपराधी किस्म के लोगों को टिकट दी है। कुछ ऐसे लोग हैं जिन पर ईडी की जांच चल रही है। यह लोग एक बार फिर झूठ और लूट कर आज कायम करने की सोच लेकर आपके बीच आए हैं और भ्रमित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जनता पूरी सावधानी से मतदान करें। कांग्रेस शासन में जिस तरह महिलाओं, युवाओं और गरीबों पर अत्याचार होते थे, उसका बदला लें। 


गंगवा ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि वे निरंतर लोगों से संपर्क में रहे और भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान सुनिश्चित करें। गंगवा ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी ने 56 दिनों के भीतर ही प्रदेश की जनता के विकास के लिए 126 ऐतिहासिक फैसले लिए हैं। हरियाणा  एमएसपी पर किसानों की सभी फसलें खरीदने वाला पहला राज्य बना है। कांग्रेस के कार्यकाल में किसानों पर कितने अत्याचार हुए यह सभी को पता है। कांग्रेस बताएं कि उन्होंने स्वामीनाथन आयोग की रिपोर्ट क्यों लागू नहीं की। कांग्रेस ने स्वामीनाथन रिपोर्ट को डस्टबिन में फेंक दिया, जबकि भाजपा ने सत्ता में आते ही किसानों के हित में ढेरों निर्णय लिए। किसानों को देश में सर्वाधिक मुआवजा दिया गया। भाजपा ने अपने कार्यकाल में किसानों को 13 हजार करोड रुपए का मुआवजा दिया, जबकि कांग्रेस की सरकार के समय उन्हें केवल 1100 करोड रुपए दिए गए थे।


इस अवसर पर सतबीर वर्मा, ईश्वर मालवाल, रविंद्र कुमार मंडल अध्यक्ष, ओमप्रकाश मालिया, चांदीराम, गुलाब जांगड़ा, रोहतास सरपंच, डॉ राम भगत, सुरजीत सरपंच, बुधराम घोडेला,  श्रवण कुमार, पीतांबर सैनी, राजेश सुरा, वीरेंद्र सैनी, महेंद्र सैनी, सत्यवान जांगड़ा, अजय जांगड़ा, बबलू पूनिया, डॉ दलबीर भारती, विजेंद्र बेनीवाल, पूनम जांगड़ा, ओमपति, सुनीता देवी, राजपाल नयाना, वेद बैनीवाल, महेंद्र बेनीवाल व बड़ी संख्या में ग्रामवासी व जन प्रतिनिधि उपस्थित थे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions