Ravipath News
1289
Culture 2024-08-17 15:55:47

आर डी एम स्कूल में राखी मेकिंग प्रतियोगिता में बच्चों ने दिखाई अपनी प्रतिभा

उकलाना रवि पथ न्यूज :

शनिवार को आर डी एम सरस्वती पब्लिक स्कूल में राखी की पूर्व संध्या पर राखी मेकिंग प्रतियोगिता आयोजित की गई। इसमें कक्षा पहली से पांचवी तक के विद्यार्थियों ने भाग लिया।सभी विद्यार्थियों ने बहुत ही सुंदर व आकर्षक राखियां बनाई।सभी प्रतिभागियों ने अपनी अद्भुत कला का प्रदर्शन किया। यह प्रतियोगिता कक्षा स्तर पर आयोजित की गई और सभी कक्षाओं के छात्र-छात्राओं ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया।प्रतियोगिता के विजेताओं में

कक्षा पहली से प्रथम स्थान पर छवि द्वितीय प्रेक्षा और मनप्रीत ने तृतीय स्थान पाया।कक्षा दूसरी से प्रथम स्थान दिव्यांशी , द्वितीय स्थान स्वाति और तृतीय स्थान पर काव्या रही।


कक्षा तीसरी से प्रथम स्थान मन्नत व द्वितीय स्थान जीविका ने प्राप्त किया वहीं रेहान तृतीय स्थान पर रहा।कक्षा चौथी में प्रथम स्थान पर हरगुन, लविक ने बाजी मारी तो द्वितीय स्थान पर अर्पिता, रितिका  तथा आतृतीय स्थान पर नोबिता, जश्नदीप, किरण रहे । कक्षा पांचवी में प्रथम स्थान अनु और द्वितीय स्थान पर प्रियांशु रहे इसके साथ ही तृतीय स्थान पर नरेन ने कब्जा किया। स्कूल प्रबंधक डॉक्टर के सी शर्मा व प्रधानाचार्या डॉक्टर शालू एस कटारिया ने सभी बच्चों को प्रोत्साहित किया व विजेता प्रतिभागी बच्चों को पुरस्कृत किया। उन्होंने सभी स्टाफ सदस्यों से अपील की कि सभी विद्यार्थियों को इन गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रेरित करें । ताकि सभी विद्यार्थी अपने अंदर छिपी हुई प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions