Ravipath News
222546
Election 2024-09-06 15:31:23

नारनौंद की जनता ने संभाला हमारा चुनाव प्रचार : कैप्टन अभिमन्यु

नारनौंद रवि पथ न्यूज़ :

इस बार विकास के साथ साथ युवाओं के रोजगार पर भी रहेगा विशेष ध्यान-

जनसंपर्क अभियान के दौरान गांवों में कैप्टन अभिमन्यु का हुआ जोरदार स्वागत-


नारनौंद से भाजपा उम्मीदवार कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि उनका चुनाव क्षेत्र की जनता ने संभाल लिया है। यहां की जनता इस बार विकास व रोजगार के नाम पर उन्हें वोट देकर विकास का मार्ग प्रशस्त करेगी। 

कैप्टन अभिमन्यु क्षेत्र के बुडाना एवं पाली गांवों में जनसंपर्क अभियान के तहत ग्रामीणों से मिल रहे थे। इस दौरान वे जिस भी गांव में गए, उनका जोरदार स्वागत किया गया और बड़े बुजुर्गों ने उन्हें आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र की जनता जान चुकी है कि ​यहां का विकास करवाकर युवाओं को रोजगार कौन दिला सकता है। जनता उस समय को भी याद कर रही है, जब उनके मंत्रीकाल में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य हुए थे। इस बार उनका ध्यान विकास के साथ-साथ युवाओं को रोजगार दिलाने पर भी रहेगा क्योंकि युवा ही देश की रीढ़ की हड्डी है और उन्हीं के कंधों पर देश का भविष्य है। 

कैप्टन अभिमन्य ने क्षेत्रवासियों से अपील की कि जिस तरह उन्होेंने उनके चुनाव को अपना मान लिया है, उसे इस तरह से लड़ना कि कोई विरोधी हमारे रिश्ते के बीच में दरार न डाल सकें। उन्होंने कहा कि कुछ विपक्षी लोग आपके बीच आकर चिकनी-चुपड़ी बातें करेंगे, बरगलाएंगे लेकिन हमें सावधान रहकर अपने चुनाव पर ध्यान देना है। जनता को अच्छी तरह से अपना है कि हमारा भाई, हमारा बेटा ही इस क्षेत्र का भला कर सकता है।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions