Ravipath News
92650
Election 2024-09-07 17:03:07

कैप्टन अभिमन्यु ने क्षेत्रवासियों को दिया जनसभा व नामांकन में पहुंचनेे का न्यौता

वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु 10 को भरेंगे नारनौंद से नामांकन

-नामांकन से पूर्व होगी अनाज मंडी में विशाल जनसभा, मुख्यमंत्री सहित अनेक नेता होंगे शामिल-

नारनौंद रवि पथ न्यूज़ :

नारनौंद विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्युु 10 सितंबर को अपना नामांकन दाखिल करेंगे। उनके नामांकन अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी सहित अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। उधर, वरिष्ठ भाजपा नेता कैप्टन अभिमन्यु का नारनौंद क्षेत्र में जनसंपर्क अभियान जोरों पर चल रहा है। 

कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद हलके के गांव उगालन व खेड़ा रागड़ान सहित अन्य क्षेत्रवासियों को न्यौता देते हुए कहा कि 10 सितंबर को नामांकन से पहले 11 बजे नारनौंद अनाज मंडी में विशाल जनसभा की जाएगी। इसके बाद जुलूस के रूप में नारनौंद एसडीएम कार्यालय पहुंचकर नामांकन दाखिल किया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के अलावा सांसद ​रामचन्द्र जांगड़ा, विधायक विनोद भ्याणा सहित पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता उपस्थित रहेंगे। उन्होंने कहा कि नामांकन के मौके पर व इससे पहले जनसभा में उमड़ने वाली भीड़ हमारी जीत पर मुहर लगा देगी। 

कैप्टन अभिमन्यु ने ग्रामीणों से मिलते हुए कहा कि मंत्री रहते हुए उन द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को विरोधी भी मानते हैं। ऐसे में अब उनका ध्यान विकास के साथ-साथ युवाओं को रोजगार दिलाने पर भी होगा और जनता भली-भांति जानती है कि कैप्टन अभिमन्यु कभी झूठ नहीं बोलता बल्कि जो कहता है वही करता है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस के शासन को अभी भूली नहीं है। कांग्रेस शासन में किसानों की जमीनों को कौड़ियों के भाव जबरदस्ती खरीद लिया गया, योग्य व जरूरतमंद युवाओं की बजाय अपने चहेतों को नौ​करियां दी गई, तबादलों की मंडी लगाई गई और प्रदेश को जातपात के जहर में झोंक दिया गया। दूसरी तरफ भाजपा है, जिसने हर क्षेत्र का समान विकास करते हुए अंत्योदय के सिद्धांत पर चलते हुए कार्य किए। उन्होंने क्षेत्र की जनता से अपील की कि इस बार अपने भाई व अपने बेटे को विजयी बनाकर क्षेत्र के विकास का मार्ग प्रशस्त करें। 



Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions