Ravipath News
287519
Election 2024-09-08 14:59:48

14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हरियाणा में, कुरुक्षेत्र से करेंगे भाजपा की चुनावी धार को तेज

रवि पथ न्यूज़ :

हरियाणा के चुनावी रण में मोदी भरेंगे केसरिया रंग

पीएम मोदी की रैली को लेकर बीजेपी में खासा उत्साह

रैली को लेकर प्रदेश का माहौल पूरी तरह भाजपामयी: संजय भाटिया

14 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी विधानसभा के चुनावी रंग को केसरिया रंग में रंगने के लिए हरियाणा में आएंगे। नरेन्द्र मोदी गीता की धरती धर्मक्षेत्र- कुरुक्षेत्र के थीम पार्क में पहुंचकर फिर से हरियाणा में कमल का फूल खिलाने का आह्वान प्रदेश की जनता से करेंगे। इस रैली में लाखों लोग पहुंचे, इसकी तैयारी हरियाणा भाजपा ने शुरू कर दी है। मोदी की रैली की सूचना मात्र से ही भाजपा के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह भर दिया है और वे अपने-अपने तरीके से इसे सफल बनाने में जुट गए हैं। प्रधानमंत्री की इस रैली की जानकारी देते हुए भाजपा की चुनाव प्रबंधन समिति के सह संयोजक संजय भाटिया ने दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की इस रैली से प्रदेश का माहौल पूरी तरह भाजपामयी हो जाएगा। 


कुरुक्षेत्र से भाजपा की चुनावी रैलियां की शुरुआत

संजय भाटिया ने बताया कि प्रधानमंत्री की इस रैली से ही हरियाणा में केंद्रीय नेताओं की चुनावी रैलियों की शुरुआत हो जाएगी। जानकारी के मुताबिक नरेन्द्र मोदी की चुनाव के दौरान हरियाणा के अन्य क्षेत्रों में रैलियां होगी। 

कुरुक्षेत्र की अपनी पहली चुनावी रैली से वे जीटी रोड बैल्ट को साधेंगे। उसके बाद अन्य क्षेत्रों में निरंतर उनकी रैलियों का शेड्यूल होगा। पीएम मोदी की होने वाली रैलियों को लेकर बीजेपी में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है और तैयारियां भी तेज कर दी है। हरियाणा में आगामी 5 अक्टूबर को विधानसभा के चुनाव होने हैं। हमेशा चुनावी मोड में रहने वाली भारतीय जनता पार्टी इसके लिए पूरी तरह से तैयार है। पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे ऊपर नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का है। केंद्र में तीसरी बार भाजपा सरकार के बाद अब हरियाणा प्रदेश में तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने के प्रति भारतीय जनता पार्टी पूरी तरह से आश्वस्त है। 

पार्टी ने चुनाव जीतने के लिए सबसे पहले संगठन को मजबूत किया। इसके बाद अब पार्टी के नेता चुनावी सभाएं, रैलियां करके भाजपा के लिए प्रचार में जुट गए हैं। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी व अन्य वरिष्ठ नेता व मंत्री लगातार सभाएं करके चुनावी तैयारी में जुटे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हरियाणा में रैलियों के शेड्यूल के अनुसार सबसे पहली रैली कुरुक्षेत्र में होगी।

विधानसभा चुनाव को लेकर हरियाणा में सियासी पारा हाई है। सभी पार्टियां अपनी-अपनी रणनीति के साथ मैदान में उतर चुकी है। इसी कड़ी में पीएम मोदी चुनाव प्रचार का आगाज कर हरियाणा के सियासी माहौल को एकतरफा करेंगे। 

प्रदेश की जनता फिर से कमल खिलाएगी

रैली की जानकारी देते हुए पूर्व सांसद संजय भाटिया ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हरियाणा से विशेष लगाव है। इसी लगाव के चलते मोदी को भी हरियाणा की जनता पर विश्वास है कि प्रदेश की जनता फिर से कमल खिलाएगी। मोदी अपनी पहली चुनावी रैली से मोदी जनता को संदेश भी देंगे कि डबल इंजन की सरकार बनने से प्रदेश की तरक्की और विकास तेजी से होगा। बीजेपी वरिष्ठ नेता संजय भाटिया का मानना है कि पीएम की रैलियों का भारी फायदा होगा और जनता तीसरी बार हरियाणा में कमल का फूल खिलाएगी। 

संजय भाटिया के मुताबिक केंद्र और हरियाणा दोनों जगहों पर बीजेपी के सत्ता में रहने से हरियाणा का विकास तेजी से हो रहा है, यह पब्लिक भी जानती है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की पहली रैली का संदेश यह है कि भविष्य में भी निरंतर हरियाणा की तरक्की और विकास होगा। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की रैली की तैयारियां जोरों पर है और आने वाले समय में मोदी जी की कई रैलियां होनी तय है, इसके अलावा केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ, राजस्थान सीएम भजनलाल के अलावा केंद्रीय नेता चुनावी सभाएं कर माहौल को भाजपामयी बनाएंगे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions