Ravipath News
793
Election 2024-08-08 12:42:57

10 अगस्त को हांसी में आयोजित होने वाली कांग्रेस संदेश यात्रा में उमड़ेगी भीड़ : लाल बहादुर खोवाल

हिसार रवि पथ न्यूज़   :

 सांसद कुमारी सैलजा 10 अगस्त को हांसी में पदयात्रा करके भाजपा की खोलेंगी पोल : लाल बहादुर खोवाल

कांग्रेस संदेश यात्रा को मिल रहे भारी जनसमर्थन से उत्साहित हरियाणा कांग्रेस लीगल डिपार्टमेंट के प्रदेश अध्यक्ष एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि यह यात्रा हरियाणा में बदलाव लाने में कारगर सिद्ध होगी। उन्होंने बताया कि 10 अगस्त को सांसद कुमारी सैलजा हांसी में पदयात्रा करके भाजपा की पोल खोलेंगी। उन्होंने बताया कि इस कांग्रेस संदेश यात्रा में भीड़ उमड़ेगी। उन्होंने कहा कि 10 अगस्त को हांसी के जाट धर्मशाला चौक से सायं 4 बजे यात्रा शुरू होगी और उमरा गेट, बड़सी गेट, ओल्ड बस स्टैंड व अंबेडकर चौक तक यह यात्रा निकाली जाएगी। इस यात्रा के माध्यम से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की राष्ट्रीय महासचिव व सीडब्ल्यूसी की सदस्य कुमारी सैलजा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खडग़े व लोकसभा में विपक्ष के नेता पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी का संदेश लोगों तक पहुंचाएंगी। उन्होंने कहा कि इस दौरान कांग्रेस की जनकल्याणकारी योजनाओं से भी लोगों को अवगत करवाया जाएगा। 

एडवोकेट लाल बहादुर खोवाल ने कहा कि हांसी में आयोजित होने वाली कांग्रेस संदेश यात्रा के दौरान हरियाणा कांग्रेस की पूर्व प्रदेशाध्यक्ष बहन सैलजा का विभिन्न स्थानों पर भव्य स्वागत किया जाएगा। उन्होंने कहा की पूरी उम्मीद है कि कुमारी सैलजा के विचारों को सुनने के लिए यात्रा में समर्थकों का जनसमूह उमड़ेगा। खोवाल ने कहा कि कुमारी सैलजा ने हमेशा निष्पक्षा, बेदाग व सिद्धांतों की राजनीति की है। बहन सैलजा की कार्यशैली, तत्परता, अनुशासन व रचनात्मक सोच सभी को प्रभावित करती है। कुमारी सैलजा ने कभी भी पदों को अहमियत नहीं दी बल्कि कांग्रेस पार्टी के लिए हमेशा ईमानदारी से कार्य किया है और वर्तमान समय में भी पार्टी के विकास के लिए सतत् रूप से प्रयत्नशील हैं। तीन दशकों के राजनीतिक जीवन में सर्व समाज को साथ लेकर चलते हुए बहन सैलजा ने देश की राजनीति में सादगी, ईमानदारी व समर्पण की मिसाल कायम की है। खास बात यह कि कुमारी सैलजा के हर कार्यक्रम में भीड़ उमड़ती है और लोग उन्हें भावी मुख्यमंत्री के रूप में देखते हैं। 

 एडवोकेट खोवाल ने कहा कि भाजपा की असलियत अब जनता के सामने आ चुकी है। इसलिए जनता ने हरियाणा में लोकसभा चुनाव में भाजपा को पांच सीट पर सबक सिखाने का काम किया है। भाजपा ने विपक्षी नेताओं के साथ-साथ किसान, मजदूर, गरीब व पिछड़ा वर्ग को भी नहीं बख्शा है। हर वर्ग को किसी न किसी माध्यम से प्रताडि़त किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार, महंगाई व बेरोजगारी चरम पर है। कानून व्यवस्था का दीवाला निकल चुका है। खोवाल ने कहा कि जनता इस सरकार को बदलने का मन बना चुकी है। लोगों को पता लग गया है कि झूठे वादे करके और भ्रमित करके भाजपा केवल वोट हथियाने का काम करती है। इसलिए हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा को हार का मुंह देखना पड़ेगा। 

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions