Ravipath News
47824
Election 2024-09-01 02:50:05

झूठ और सच की लड़ाई में जीत सच की ही होगी, भाजपा जा रही है और कांग्रेस आ रही है: कुमारी सैलजा

जगाधरी,  रवि पथ न्यूज़ :

प्रदेश की एक एक सीट जिताकर राहुल गांधी के हाथ मजबूत करने है

भाजपा धर्म और जाति के नाम पर समाज को बांटना चाहती है पर कांग्रेस ऐसा नहीं होने देगी

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव, पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं सिरसा की सांसद कुमारी सैलजा ने कहा कि राहुल गांधी ने बीडा उठाया है कि नफरत के बाजार में मोहब्बत की दुकान खोलनी है, इस दुकान को 36 बिरादरी के लोग मिलकर बनाएंगे। राहुल गांधी में एक ही कमी है कि उन्हें झूठ बोलने की आदत नहीं है, सच के साथ खड़े होते है, झूठ और सच की लड़ाई में जीत सच की ही होती है। उन्होंने कहा कि हरियाणा में झूठ की राजनीति करने वाली भाजपा सरकार सत्ता से जा रही है और कांग्रेस सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं के संघर्ष की घड़ी खत्म होने का समय आ गया है।


वे शनिवार को अनाजमंडी छछरौली में कांग्रेस यात्रा के तहत आयोजित विशाल जलसभा को संबोधित कर रही थी। अपार जलसमुह को देखकर वे काफी प्रसन्न दिखाई दी। उनका जोरदार स्वागत किया गया। उन्होंने सभा के आयोजक अकरम खान और कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई। इस मौके पर मंच पर सांसद इमरान मसूद, पूर्व डिप्टी स्पीकर अकरम खान, कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष रामकिशन गुज्जर,  पूर्व डिप्टी सीएम चंंद्रमोहन बिश्रोई, विधायक प्रदीप चौधरी, विधायक शमशेर सिंह गोगी, विधायक रेनूबाला, पूर्व विधायक राजपाल भूखड़ी, पूर्व चेयरमैन जिला परिषद यमुनानगर श्याम सुंदर बत्रा, पूर्व प्रत्याशी निर्मल चौहान, निलय सैनी, राय सिंह प्रवक्ता, नरपाल गुर्जर, मनोज जयरामपुर, राजेश शर्मा, अनिल गोयल, सुरेश ढांडा, राकेश काका, मोहन जयरामपुर, दवेंद्र सिंह, विक्रम सैनी, महिंदर हरतोल, संदीप कुमार, कपिल खेत्रपाल, सचिन शर्मा, उषा कमल, देवेन्द्र लक्की, विनय काम्बोज, मेम सिंह दहिया,आकाश बतरा, नरवैल सिंह आदि मौजूद थे।


सभा को संबोधित करते हुए कु़मारी सैलजा ने कहा कि अब संघर्ष की घड़ी खत्म होने जा रही है क्योंकि कांग्रेस की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि उनकी आदत नहींं है कि अनुशासन से बाहर जाए, जो कहना है अनुशासन के दायरे में कहना है, मैं कभी उम्मीदवार घोषित नहीं करती पर जमीनी हकीकत देखकर कहती हूं कि अकरम खान जीतेगा, उन्हें जिताकर चंडीगढ़ भेजना है। हरियाणा में एक एक सीट राहुल गांधी के हाथ मजबूत करेगी। भाजपा ने दस साल झूठ बोलकर राज किया, राहुल गांधी जब भी संसद में सच बोलने के लिए खडे हुए तो या तो उन्हें बीच में रोक दिया या उनका माइक ही बंद कर दिया पर भाजपा उन्हें सच बोलने से नहीं रोक सकती। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी और मल्लिकार्जुन खडगे का संदेश जन जन तक पहुंचाना है। प्रदेश और देश में भाइचारा मजबूत करना है


उन्होंने कहा कि भाजपा धर्म और जाति की बात कर इस समाज को बांटना चाहती है पर कांग्रेस भाजपा की इस साजिश को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार ने शिक्षा का बेडागर्क करके रख दिया है, स्कूल खोलने के बजाए बंद किए जा रहे है ऐसे में गरीबो के बच्चें पढ़ने के लिए कहां जाएंगे।  भाजपा बच्चों के भविष्य से खिलवाड कर रही है, बेरोजगारी में प्रदेश अव्वल बना हुआ है, रोजगार के नाम पर एचकेआरएन के तहत भर्ती की जा रही है, ऐसा कर सरकार युवाओं के साथ मजाक कर रही है ।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions