Ravipath News
268785
Election 2024-09-13 14:05:00

भाजपा सरकार में युवाओं को योग्यता के आधार पर नौकरियां दी: अनूप धानक

हिसार, 12 सितंबर रवि पथ :

भाजपा सरकार में प्रदेश के युवाओं को ज्यादा से ज्यादा रोजगार के अवसर प्रदान किए गए और योग्यता के आधार पर युवाओं को नौकरियां दी गयी। यह बात भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक ने तीसरे दिन अपने जनसम्पर्क के दौरान ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कही। गांवों में पहुंचने पर भाजपा प्रत्याशी अनूप धानक का ग्रामीण द्वारा फूलमालाओं के साथ व गुलदस्ता देकर जोरदार स्वागत किया गया तथा पगड़ी पहनकर उन्हें सम्मानित किया। अनूप धानक शुक्रवार को गांव सिवानी बोलान, बालक, दौलतपुर, फरीदपुर, पाबड़ा, खैरी, चमारखेड़ा, शंकरपुरा, मुगलपुरा, कुन्दनपुरा, मदनपुरा में पहुंचे और जनता से वोटों की अपील की। अनूप धानक को गांवों में जनता का पूरा समर्थन मिल रहा है और दूसरों दलों के कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हो रहे हैं।


अनूप धानक ने कहा कि प्रदेश की जनता विकास चाहती है और विकास के लिए प्रदेश में लगातार तीसरी बार भाजपा सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि उकलाना हलके की जनता भी हैट्रिक लगाने जा रही है। उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस की नीतियों से अच्छी तरह वाकिफ है कि कांग्रेस पार्टी सिर्फ झूठे वादे करती है और जनता को बरगलाने का काम करती है। इसलिए जनता कांग्रेस के किसी भी बहकावे में आने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा गरीब किसान, मजदूर के हितों में कार्य करती है और गरीब व्यक्ति के शिक्षा और स्वास्थ्य की चिंता करती है। जिस कारण एक और जहां जरूरतमंद परिवारों को मुफ्त अनाज दिया जा रहा है। वही इलाज के लिए आयुष्मान कार्ड योजना शुरू की हुई है


। उन्होंने कहा कि हल्के की जनता भाजपा को अपना एक तरफ़ा समर्थन और सहयोग दे रही है। जिस कारण उकलाना हल्के में इस बार कमल का फूल खिलने जा रहा है और नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि हलके की छत्तीस बिरादरी के लोगों का आशीर्वाद और समर्थन मिल रहा है। इस बार भारतीय जनता पार्टी रिकार्ड मतों से उकलाना हल्के से जीतेगी और जनता के सपनों की सरकार बनने जा रही है। भाजपा ने जनता को बिना पर्ची खर्ची और भ्रष्टाचार मुक्त दी है और किसानों के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं बनाकर लागू की है।


इस मौके पर पूर्व चेयरमैन श्रीनिवास गोयल, सतपाल शर्मा, विधानसभा संयोजक हवा सिंह धारीवाल, प्रदेश सचिव सुरजीत ख्यालिया, मंडल अध्यक्ष सुमित लितानी, सुशील रेढू, दिलबाग सिंह, राधिका गोदारा, आरजू थाकन, विनोद कुमार आदि सहित भाजपा के वरिष्ठ नेता व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Featured News

Follow Us:

© 2024 | Ravipath News. Powered by inHaryana.com Developed by DishaLive Web Design and Solutions